150 किसानों के 200 करोड़ रुपए लूटकर धोखाधड़ी की | 150 kisan ke sath dhokadhadi | 200 cr lute |

150 किसानों के 200 करोड़ रुपए लूटकर धोखाधड़ी की

150 किसानों के 200 करोड़ रुपए लूटकर धोखाधड़ी की | 150 kisan ke sath dhokadhadi | 200 cr lute |

पारशिवनी/रामटेक :- आरोपियों को गिरफ्तार करने और किसानों को न्याय देने के लिए भाजपा रामटेक विधानसभा की ओर से उपविभागीय अधिकारी रामटेक के माध्यम से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को एक पत्रक दिया गया।

स्लग-डुमरी (पारशिवनी) भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज रामटेक स्थित अनुमण्डल पदाधिकारी कार्यालय में। आरोपी वीर वेंकट वकालपुडी ने रामटेक, पारशिवनी, मौदा तालुका के 150 किसानों से गलत बैंक ऋण में धोखाधड़ी की। डुमरी मौदा थाना में गिरफ्तार किया गया. 30/08/2023 को मामला दर्ज किया गया है. और आरोपी को पुलिस विभाग द्वारा तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए! महाराष्ट्र तैलिक महासभा और पंचायत समिति सदस्य नरेंद्र बंदाते के मार्गदर्शन में रामटेक के उपविभागीय अधिकारी और उपविभागीय पुलिस अधिकारी के माध्यम से रामटेक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी.

बयान में कहा गया है कि पुलिस किसानों से धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी और उन्हें हिरासत में लेगी. एक बयान के माध्यम से, आरोपी ने मांग की कि महाराष्ट्र सरकार को विभिन्न बैंकों से बैंक ऋण में धोखाधड़ी करने वाले किसानों को गंभीरता से लेना चाहिए और किसानों के ऋण और 7/12 किसानों को माफ करना चाहिए।

उपविभागीय अधिकारी के कार्यालय में मल्लिकार्जुन रेड्डी (पूर्व विधायक रामटेक विधानसभा), भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय मुलमुले, पूर्व शहर अध्यक्ष दिलीप देशमुख, पंचायत समिति अध्यक्ष और तालुक अध्यक्ष श्री नरेंद्र बंधाते, पूर्व जिला परिषद सदस्य योगेश वडीभस्मे, लक्ष्मण काणे सर (अध्यक्ष, भाजपा देवलापार मंडल) ) जि. परिषद सदस्य सतीश डोंगरे, रिंकेश चावरे, नंदकिशोर कोहले, उमेश कुंभलकर, रामानंद अडामे, वसंत कोकोटे, संजय बिस्मोग्रे, करीम मालाधारी, आलोक मानकर, सुखदेव शेंद्रे, सुधीर अवस्थी, गुरुदेव चकोले, उमेश कुंभलकर, शिवाजी चकोले, अजय शेंद्रे, गौरीशंकर गयगये एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता एवं किसान भाई बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

आज़ाद भारत न्यूज़24 के लिए रिदम शेंडे डुमरी, पारशिवनी

Post a Comment

Previous Post Next Post